2025 के लिए नए Scrambler Ducati मॉडल

आइकन डार्क और फुल थ्रॉटल को फिर से काम किया जाएगा

Neue Scrambler Ducati Modelle für 2025तस्वीरें: डुकाटी

आइकन डार्क: प्यूरिस्ट स्क्रैम्बलर। पूर्ण गला घोंटना: गतिशीलता और लालित्य।

 
Ducati World Première 2025 के लेटेस्ट एपिसोड में Ducati ने Scrambler परिवार के दो नए सदस्यों को पब्लिक के सामने पेश किया है। आइकन डार्क, रेंज में सबसे शुद्ध और नवीनतम मॉडल, उन लोगों के उद्देश्य से है जो स्क्रैम्बलर डुकाटी ब्रांड के न्यूनतम विचार को पसंद करते हैं। यह स्पष्ट रेखाओं और अपने मजबूत चरित्र के साथ आश्वस्त करता है।


फुल थ्रॉटल को 2025 मॉडल वर्ष के लिए रंग में अपडेट किया गया है, एक पेंट जॉब के साथ जो पोस्ट-हेरिटेज मोटरसाइकिल के रूप में इसके आकर्षण पर जोर देता है और 1970 के दशक की रेसिंग कारों के रंगों को याद करता है।

स्क्रैम्बलर आइकन डार्क
आइकन डार्क वह मॉडल है जो Scrambler Ducati के सार को बताता है। एक मोटरसाइकिल जो अपने गहरे काले रंग के साथ सब कुछ खत्म कर देती है, डुकाटी स्क्रैम्बलर की दूसरी पीढ़ी की न्यूनतम लालित्य को सवारी के आनंद, हल्केपन और "लैंड ऑफ जॉय" की मुक्त भावना के साथ जोड़ती है। यह श्रृंखला में नया प्रवेश स्तर मॉडल है।

आवश्यक और शुद्ध डिजाइन, जो पूरी तरह से काले रंग पर आधारित है और इसमें इंजन भी शामिल है, सरल और प्रभावी है। डार्क पेंटवर्क के कारण मोटरसाइकिल में कालातीत आकर्षण है। आइकन डार्क एक मोटरसाइकिल है जो आपको प्रत्येक उत्साही के व्यक्तिगत स्वाद और जरूरतों की व्याख्या करते हुए, अपने व्यक्तित्व को और भी अधिक व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करती है। पोशाक आपको विभिन्न अनुकूलन विकल्पों के साथ खेलने के लिए आमंत्रित करती है जो हमेशा स्क्रैम्बलर डुकाटी की दुनिया का एक मूलभूत स्तंभ रहे हैं।
Neue Scrambler Ducati Modelle für 2025
स्क्रैम्बलर आइकन डार्क।

टैंक कवर, Scrambler® की दूसरी पीढ़ी का एक विशिष्ट डिजाइन तत्व, विभिन्न सामग्रियों के बीच रंगों का एक नाटक बनाता है, जो अन्य विवरणों जैसे कि फ्रंट फेंडर और ऑल-ब्लैक लुक के साथ कवर द्वारा भी गूँजता है। डार्क स्टील्थ में टैंक पर स्क्रैम्बलर® लोगो मैट पेंटवर्क की आक्रामकता से मेल खाता है। शुद्ध रूप से डिज़ाइन की गई साइड फेयरिंग और स्पोर्टी रियर मोटरसाइकिल की लाइन को और भी हल्का और पतला बनाते हैं।

स्क्रैम्बलर फुल थ्रॉटल
स्क्रैम्बलर फुल थ्रॉटल रेंज का सबसे स्पोर्टी मॉडल है और यह कच्चे अंडाकार ट्रैक पर यूएस फ्लैट ट्रैक प्रतियोगिताओं से प्रेरित था। किनारों पर नंबर प्लेटों पर 62 नंबर है – वर्ष 1962 को श्रद्धांजलि, जब पहली Scrambler Ducati लॉन्च की गई थी। स्किड प्लेट के साथ, वे बाइक को सही ट्रैकर शैली में बहुत अधिक आक्रामक रूप देते हैं, जो उन लोगों के लिए आदर्श है जो बाहर खड़े होना चाहते हैं।
Scrambler Full Throttle
स्क्रैम्बलर फुल थ्रॉटल

2025 मॉडल वर्ष के लिए फुल थ्रॉटल के स्पोर्टी चरित्र को सीट असबाब और काले और कांस्य हेरिटेज पेंटवर्क द्वारा रेखांकित किया गया है। यह रंग 1970 के दशक की रेसिंग मोटरसाइकिलों और कारों से प्रेरित एल्यूमीनियम रिम्स से भी गूँजता है। एग्जॉस्ट हीट शील्ड और फ्रंट साइड फेयरिंग में ब्लैक फिनिश है।

वेरिएबल क्रॉस-सेक्शन के साथ लो हैंडलबार, एक छोटा फ्रंट फेंडर और रियर फेंडर के बिना रियर फुल थ्रॉटल की ट्रैकर आत्मा को रेखांकित करता है, जो टर्मिग्नोनी साइलेंसर, डुकाटी परफॉर्मेंस एलईडी इंडिकेटर्स और स्टैंडर्ड डुकाटी क्विक शिफ्ट अप/डाउन द्वारा सिद्ध किया गया है।

स्क्रैम्बलर नेक्स्ट-जेन
2023 में लॉन्च की गई Scrambler Ducati की दूसरी पीढ़ी, एक ऐसी मोटरसाइकिल है जो तकनीकी सुधारों के साथ एक समकालीन और अभिनव आधुनिक-क्लासिक लुक को जोड़ती है जो इस श्रेणी के लिए बेंचमार्क सेट करती है। आवश्यक, सवारी करने के आनंद पर केंद्रित, सवारी करने में आसान और एक मजबूत व्यक्तित्व के साथ, यह उन लोगों के लिए सही विकल्प है जो एक अद्वितीय और पहचानने योग्य शैली, गतिशील और मजेदार, सुलभ और रोजमर्रा के उपयोग के लिए सुरक्षित मोटरसाइकिल की तलाश में हैं। उन लोगों के लिए एक मोटरसाइकिल जो स्वतंत्रता की तलाश में हैं और अपनी जीवन शैली दूसरों के साथ साझा करना चाहते हैं।

क्लासिक स्क्रैम्बलर स्टाइलिंग तत्व - हेडलाइट, टैंक, उपकरणों का आकार - महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं जिन्हें स्टाइलिश रूप से परिष्कृत किया गया है। इसके उदाहरण विनिमेय कवर या 4.3 इंच के टीएफटी रंग डिस्प्ले हैं। डेस्मोड्यू ट्विन-सिलेंडर इंजन को नए क्लच और अल्टरनेटर कवर, बेल्ट कवर और इंजन को पूरी तरह से उजागर करने वाले निकास के साथ और बेहतर बनाया गया है। यह हल्का है और राइड-बाय-वायर, क्विकशिफ्टर, राइडिंग मोड्स और कॉर्नरिंग एबीएस से लैस है जो एक ही समय में राइडिंग आनंद और सुरक्षा को बढ़ाता है।

एयर-कूल्ड टू-वाल्व टू-सिलेंडर इंजन का अभी भी अधिकतम आउटपुट 73 hp है और यह A35 लाइसेंस वाले मोटरसाइकिल चालकों के लिए 2 kW संस्करण में भी उपलब्ध है। Scrambler Icon Dark और नया Full Throttle क्रमशः अक्टूबर और दिसंबर 2024 में डीलरशिप पर पहुंचेंगे।

अनुकूलन
उत्साही लोगों को अपने व्यक्तित्व को सर्वोत्तम संभव तरीके से व्यक्त करने का अवसर देने के लिए, Scrambler Ducati कपड़ों और सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। एग्जॉस्ट सिस्टम, सीटें, रंगीन कवर, ठोस से मिल किए गए कई घटक - फुटरेस्ट, दर्पण, ईंधन कैप - और बैग को नए ऑनलाइन विन्यासकर्ता के माध्यम से देखा जा सकता है।
खोलें
बंद करना