Triumph Trident 660

ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660: 2025 के लिए अपडेट

अधिक तकनीक, अधिक उपकरण और अधिक ड्राइविंग आनंद

Triumph Trident 660: Update für 2025तस्वीरें: ट्रायम्फ

नया ट्राइडेंट 660: अधिक तकनीक, अधिक उपकरण और अधिक ड्राइविंग आनंद


ट्रायम्फ के सफल ट्राइडेंट 660 मॉडल को व्यापक अपडेट मिल रहा है। ड्राइवर-उन्मुख तकनीक के एक विशाल प्लस के साथ जीवंत तीन-सिलेंडर इंजन स्कोर - अन्य चीजों के अलावा, कॉर्नरिंग एबीएस, क्विकशिफ्टर और क्रूज़ कंट्रोल अब मानक के रूप में बोर्ड पर हैं। इसके अलावा, आगे बेहतर चेसिस एक अतिरिक्त-शांत उपस्थिति के लिए और भी अधिक चपलता और विस्तृत नए दो-टोन डिजाइन प्रदान करता है।

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल अपने 2025 मॉडल वर्ष, ट्राइडेंट 660 को आगे बढ़ा रही है, जिसने कई परीक्षण जीते हैं: प्रौद्योगिकी पैकेज, चेसिस और स्टाइल के मामले में अपनी कक्षा में एकमात्र तीन-सिलेंडर मोटरसाइकिल में और सुधार किया गया है। सभी ट्राइडेंट प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से अच्छी खबर: चूंकि अपग्रेड के बावजूद कीमतें लगभग समान स्तर पर रहती हैं, इसलिए शीर्ष विक्रेता अपने बेहद अच्छे मूल्य-प्रदर्शन अनुपात को बरकरार रखता है।

आकर्षक डिजाइन में आकर्षक बाइक: नई ट्राइडेंट 660 के दो वेरिएंट
इससे भी अधिक आकर्षक मिड-रेंज बाइक फुर्तीली, आत्मविश्वास से प्रेरित हैंडलिंग और विशेषता, आधुनिक रेट्रो स्टाइल के साथ रोमांचकारी ट्रिपल प्रदर्शन को जोड़ती है। ब्रिटिश ब्रांड के विस्तारित, ड्राइवर-केंद्रित प्रौद्योगिकी पैकेज, प्रसिद्ध उच्च गुणवत्ता और उच्च गुणवत्ता वाले उपकरणों के साथ संयुक्त, नया ट्राइडेंट 660 अब अपने मालिकों को और भी अधिक सम्मोहक पैकेज और उल्लेखनीय रूप से कम परिचालन लागत प्रदान करता है।

ग्राहकों के अनुरोधों के जवाब में, ट्राइडेंट 660 में अब कई नई विशेषताएं हैं जो इस वर्ग में ग्राउंडब्रेकिंग हैं: कॉर्नरिंग एबीएस और कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल, क्लचलेस अपशिफ्ट और डाउनशिफ्ट के लिए ट्रायम्फ क्विकशिफ्टर और क्रूज़ कंट्रोल अब मानक हैं। एकीकृत 'माईट्रायम्फ' ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ संयुक्त टीएफटी डिस्प्ले राइडर को तीरों पर नेविगेट करने के साथ-साथ स्मार्टफोन और संगीत को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। तीन ड्राइविंग मोड भी हैं, जिनमें एक नया स्पोर्ट मोड भी शामिल है।
 
ट्रायम्फ के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी पॉल स्ट्राउड ने कहा: "हमने 2020 में ट्राइडेंट लॉन्च किया, जिसमें प्राणपोषक ट्रिपल प्रदर्शन और विशिष्ट चरित्र, आत्मविश्वास से प्रेरित हैंडलिंग और अचूक ब्रिटिश स्टाइल का एक अनूठा संयोजन था। स्वामित्व की अपनी बेजोड़ कुल लागत के साथ, यह दुनिया भर में सभी उम्र और अनुभव स्तरों के सवारों के साथ बहुत लोकप्रिय है और इसके लॉन्च के बाद से कई प्रमुख पुरस्कार जीते हैं। इन नई तकनीकों की शुरूआत इस श्रेणी के लिए बार को और भी अधिक बढ़ा देती है। हमारे विशेष संस्करण, ट्राइडेंट ट्रिपल ट्रिब्यूट के चमकीले रंगमार्ग की लोकप्रियता पर बिल्डिंग, अब हम बाइक को कॉस्मिक येलो, कोबाल्ट ब्लू और डियाब्लो रेड के साथ-साथ प्रसिद्ध और लोकप्रिय जेट ब्लैक में बोल्ड नए डिजाइनों में लाते हैं। लेकिन हमारे ग्राहकों के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ट्राइडेंट 660 हर यात्रा को एक शानदार अनुभव बनाता है।


ट्रायम्फ ट्रिपल के लिए प्रदर्शन लाभ
ट्राइडेंट का प्राणपोषक प्रदर्शन एक बहुत शक्तिशाली तीन-सिलेंडर इंजन द्वारा दिया जाता है जो एक मजबूत मिड-रेंज और रोमांचकारी रेविंग आनंद के साथ शक्तिशाली लो-रेव टॉर्क को जोड़ती है। पीक टॉर्क का 90 प्रतिशत से अधिक 3,600 और 9,750 आरपीएम के बीच बहुत विस्तृत रेंज में दिया जाता है। यह ट्राइडेंट राइडर को दो या चार-सिलेंडर इंजन की तुलना में दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देता है, क्योंकि बाइक दो-सिलेंडर की विशेषताओं को जोड़ती है - अच्छा टोक़ और शक्तिशाली मध्य-रेव शक्ति - एक चार-सिलेंडर इंजन की रेविंग खुशी और पावर डिलीवरी के साथ। उसके ऊपर, TRIUMPH ड्राइवर को चारित्रिक रूप से प्रेरक तीन-सिलेंडर साउंडट्रैक मिलता है।
 
सभी गति पर शानदार संतुलित और नियंत्रण में आसान बिजली वितरण, अच्छी तरह से ट्यून किए गए गियरबॉक्स और ट्रायम्फ शिफ्ट असिस्ट क्विकशिफ्टर के साथ मिलकर, हर बार जब आप तेजी लाते हैं तो लगभग सहज, प्राणपोषक अनुभव सुनिश्चित करता है।

डीलरों पर कीमतें और उपलब्धता
नया ट्राइडेंट 660 जर्मनी में दिसंबर 2024 से 8,295 यूरो से शुरू होने वाली कीमतों पर बिक्री के लिए जाएगा। यह नया मॉडल एक बहुत ही आकर्षक समग्र पैकेज भी प्रदान करता है - जिसमें 16,000 किमी का लंबा रखरखाव अंतराल और बिना माइलेज सीमा के साथ पूर्ण 4 साल की निर्माता की वारंटी के साथ-साथ 2 साल की गतिशीलता वारंटी भी शामिल है।
खोलें
बंद करना