Kawasaki Versys 1100

नया: कावासाकी वर्सिस 1100

4 से 2025-सिलेंडर क्रॉस-ओवर के लिए अधिक शक्ति

Kawasaki Versys 1100 2025तस्वीरें: कावासाकी

2025 वर्सिस 1100 के लिए नया एडवेंचर टूरर अधिक विस्थापन, शक्ति और टॉर्क के साथ आता है

 
वर्सिस 1100 के साथ, कावासाकी 2025 मॉडल वर्ष के लिए एक प्रमुख उत्पाद नवाचार प्रस्तुत करता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, बड़े वर्सिस को अब विस्थापन में वृद्धि मिलती है - जिसका अर्थ अधिक शक्ति और उच्च टॉर्क भी है। इसके अलावा, नए मॉडल के कई घटकों को अपडेट किया गया है, जैसे कि क्विकशिफ्टर या ब्रेक।


एक साहसिक बाइक में एक चार-सिलेंडर इंजन अभी भी नियम से अधिक अपवाद है। यही कारण है कि वर्सिस 1000 2012 में रिलीज होने के बाद से दो-सिलेंडर इंजन वाली बाइक का एक लोकप्रिय विकल्प रहा है। रेशमी-चिकनी इंजन चलने और पूरे रेव रेंज पर रैखिक शक्ति चार-सिलेंडर अवधारणा के प्रमुख लाभों में से हैं।

कावासाकी अब फिर से इससे निपट रही है और नए वर्सिस 1100 के विस्थापन को 1,043 सेमी 3 से बढ़ाकर 1,099 सेमी 3 कर रही है। यह एक स्ट्रोक द्वारा प्राप्त किया जाता है जो तीन मिलीमीटर लंबा होता है। अधिकतम शक्ति 120 hp से बढ़कर 135 hp हो जाती है। उच्च टोक़ विशेष रूप से 4,000 और 7,000 आरपीएम के बीच मध्य-रेव रेंज में ध्यान देने योग्य है। दो केंद्रीय सेवन फ़नल, जो अब दो बाहरी सेवन फ़नल की तुलना में 45 मिलीमीटर लंबे हैं, इसमें योगदान करते हैं।

सेवन नलिकाओं को नए थ्रॉटल बॉडी के अनुकूल बनाया गया है और अब मोटरसाइकिल के बड़े विस्थापन के संबंध में एक छोटा व्यास है। निम्न से मध्यम गति सीमा में परिणामी उच्च सेवन गति इन श्रेणियों में टोक़ को लाभान्वित करती है। इसके अलावा, ईसीयू को पूरी गति सीमा पर संशोधित सेवन समय के साथ बड़े विस्थापन के लिए ट्यून किया गया है। कम वाल्व लिफ्ट वाले कैम प्रोफाइल भी कम और मध्य गति सीमा में उच्च टोक़ में योगदान करते हैं।

अनुकूलित सुगमता भी बढ़े हुए चक्का द्रव्यमान से संबंधित है। एक दूसरा बैलेंसर शाफ्ट अत्यधिक कंपन को कम करता है। बड़े व्यास के कनेक्टिंग पाइप कई गुना 1 और 4 और 2 और 3 को जोड़ते हैं, जो बिजली उत्पादन में सुधार करता है। एक तेल कूलर अतिरिक्त स्थिरता प्रदान करता है। ब्रेक को भी संशोधित किया गया है और रियर ब्रेक डिस्क को व्यास में 250 से 260 मिलीमीटर तक बढ़ाया गया है।

इसके अलावा, कई अपडेट हैं जो टूरिंग अनुभव को और बेहतर बनाते हैं। कावासाकी क्विक शिफ्टर (केक्यूएस) को अब 1,500 आरपीएम से इस्तेमाल किया जा सकता है। गियर अनुपात को ऊपरी गियर में थोड़ा लंबा चुना गया है और इस प्रकार आरामदायक इलेक्ट्रॉनिक क्रूज नियंत्रण के साथ और भी बेहतर फिट बैठता है। इसके अलावा, ट्रैक्शन कंट्रोल (KTRC), कर्व मैनेजमेंट, पावर और राइडिंग मोड, एक मानक USB-C पोर्ट और - SE वेरिएंट में - शोवा से इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन बोर्ड पर हैं। कावासाकी के रिवाइडियल ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जिसे अब आवाज-नियंत्रित किया जा सकता है और जिनके कार्यों की सीमा लगातार बढ़ रही है, यह भी बहुत व्यावहारिक और समकालीन है। सब सब में, साहसिक सवारी के लिए एक आदर्श आधार!

वर्सिस 1100 सीजन की शुरुआत के लिए कावासाकी डीलरों से समय पर उपलब्ध होगा। जनता के लिए पहली प्रस्तुति कोलोन (5 से 8 दिसंबर 2024) में INTERMOT में होगी।


रंग
वर्सिस 1100: मैटेलिक मैट ग्राफीन स्टील ग्रे/मेटालिक डियाब्लो ब्लैक
वर्सिस 1100 एसई: मेटालिक ग्रेफाइट ग्रे/मेटैलिक डियाब्लो ब्लैक/पर्ल रोबोटिक व्हाइट/मैटेलिक डियाब्लो ब्लैक

कीमतों
वर्सिस 1100: 13,545 यूरो वैट पूर्व काम प्लस माल सहित
वर्सिस 1100 एसई: 17,345 यूरो वैट पूर्व काम प्लस माल सहित


खोलें
बंद करना