होंडा फोर्ज़ा स्कूटर 2025

डिजाइन संशोधित और उपकरण में सुधार

Honda Forza Scooter 2025तस्वीरें: होंडा

2025 फेसलिफ्ट एक प्रीमियम जीटी स्कूटर परिवार के रूप में फोर्ज़ा रेंज को मजबूत करता है

लोकप्रिय फोर्ज़ा मॉडल श्रृंखला, 125, 350 और 750 सेमी 3 विस्थापन के साथ होंडा की प्रीमियम स्कूटर तिकड़ी, शहरी वातावरण और उससे आगे के अंतिम गतिशीलता समाधान के रूप में सफलता सुनिश्चित करने के लिए 2025 मॉडल फेसलिफ्ट के लिए प्रस्तुत की गई है।

· फोर्ज़ा 750 के लिए एलईडी ट्विन हेडलाइट्स, डीआरएल डे-टाइम रनिंग लाइट्स और इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल, साथ ही अनुकूलित पवन संरक्षण और बैठने की सुविधा के साथ डिज़ाइन अपडेट

· विंडशील्ड और बॉडीवर्क भागों बायोमास-आधारित ड्यूराबियो™ से बने; पुनर्नवीनीकरण सामग्री का उपयोग स्थिरता बढ़ाता है

· अनुकूलित स्टार्ट-अप और कम गति व्यवहार के साथ डीसीटी डुअल-क्लच ट्रांसमिशन

· सभी तीन फोर्ज़ा स्कूटर यूरो 5+ उत्सर्जन मानक को पूरा करते हैं
Honda Forza 750

होंडा फोर्ज़ा 750

टॉप-ऑफ़-द-रेंज फोर्ज़ा 750 मॉडल की डिज़ाइन उपस्थिति को गतिशील रूप से सुव्यवस्थित किया गया है। डीआरएल डे-टाइम रनिंग लाइट्स और इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल के साथ एक नई एलईडी ट्विन हेडलाइट एक नया फ्रंट लाइट सिग्नेचर प्रदान करती है और उच्च गुणवत्ता वाली उपस्थिति को रेखांकित करती है। कास्ट एल्यूमीनियम रिम्स (आगे की तरफ 17 इंच और पीछे की तरफ 15 इंच के साथ) भी एक नए 3x3 स्पोक डिज़ाइन के साथ चमकते हैं।

अनुकूलित पवन संरक्षण और अधिक लेगरूम व्यावहारिकता में सुधार करते हैं। नए रनिंग बोर्ड फुटरूम को बढ़ाते हैं, जबकि राइडर के लिए अधिक बैठने की सुविधा सुनिश्चित करने और जमीन तक आसान पहुंच सुनिश्चित करने के लिए सीट को काट दिया गया है।

एक्स-एडीवी एडवेंचर स्कूटर के साथ, होंडा नई विंडस्क्रीन और फेयरिंग के कुछ हिस्सों के लिए फोर्ज़ा 750 के उत्पादन में एक जैव-आधारित प्लास्टिक ड्यूराबियो™ का उपयोग करता है। दुनिया का सबसे बड़ा मोटरसाइकिल निर्माता अन्य घटकों के लिए पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक और रबर सामग्री का भी उपयोग करता है ताकि महत्वाकांक्षी स्थिरता लक्ष्यों को चरण दर चरण लागू किया जा सके।

फोर्ज़ा 750 आराम और स्पोर्टी हैंडलिंग के साथ भव्य टूरिंग शैली को जोड़ती है। शक्तिशाली इंजन शक्ति उच्च-टोक़, किफायती 745 सीसी दो-सिलेंडर इंजन द्वारा प्रदान की जाती है, जिसका इलेक्ट्रॉनिक सहायता कार्यक्रम तीन ड्राइविंग मोड (स्पोर्ट, स्टैंडर्ड, रेन) के साथ-साथ एक स्वतंत्र रूप से कॉन्फ़िगर करने योग्य उपयोगकर्ता मोड प्रदान करता है।

इसमें अनुकूलित शुरुआत और धीमी ड्राइविंग व्यवहार के साथ मानक डीसीटी डुअल-क्लच ट्रांसमिशन शामिल है। लाइटवेट ट्यूबलर स्टील फ्रेम, प्रो-लिंक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म, 41 मिमी उल्टा कांटा और रेडियल चार-पिस्टन ब्रेक कैलिपर्स के साथ दोहरी डिस्क ब्रेक गतिशील गति पर भी अनुकरणीय सुरक्षित हैंडलिंग का समर्थन करते हैं।
Honda Forza 350
होंडा फोर्ज़ा 350


फोर्ज़ा 350 और फोर्ज़ा 125 मॉडल, जो इतालवी एड्रियाटिक तट पर एटेसा में होंडा संयंत्र में निर्मित हैं, को भी नया रूप दिया गया है। दोनों को नई ईसीयू ईसीयू सेटिंग्स, संशोधित उत्प्रेरक कनवर्टर और साइलेंसर घटकों के साथ-साथ फोर्ज़ा 750 जैसे यूरो 5+ उत्सर्जन मानक को पूरा करने के लिए एक दूसरा लैम्ब्डा सेंसर सिस्टम प्राप्त हुआ।

सभी फोर्ज़ा मॉडल रोडसिंक कनेक्टिविटी के साथ एक नई 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन से लैस होंगे; यह एक सहज रूप से संचालित चार-तरफा स्विच वाल्व के माध्यम से संचालित होता है। फोर्ज़ा तिकड़ी की उपयोगी विशेषताएं सीट के नीचे एक प्रबुद्ध भंडारण डिब्बे और हैंडलबार (750) या अतिरिक्त दस्ताने डिब्बे (125 और 350) में एक यूएसबी चार्जिंग सॉकेट हैं।
Honda Forza 125
होंडा फोर्ज़ा 125

व्यापक उपकरणों को नहीं भूलना चाहिए: सभी फोर्ज़ा मॉडल में सुरक्षा-बढ़ाने वाले कर्षण नियंत्रण, चारों ओर एलईडी लाइटिंग तकनीक, स्मार्ट कुंजी ऑपरेशन और एक फेयरिंग विंडशील्ड है जिसे विद्युत रूप से 180 मिमी से अधिक ऊंचाई में समायोजित किया जा सकता है।

2025 फोर्ज़ा 750 निम्नलिखित रंगों में उपलब्ध है:

· 'ब्लैक आउट' मैट बैलिस्टिक ब्लैक मेटैलिक

· इरिडियम ग्रे मेटैलिक ग्रेफाइट बेस और ट्रिम लाइन्स के साथ

· मैट वार्म ऐश मेटैलिक - नया



फोर्ज़ा 350 2025 में निम्नलिखित रंगों में चमकता है:

· मैट सिनोस ग्रे मेटैलिक - नया

· कार्नेलियन रेड मेटैलिक - नया

· पर्ल फाल्कन ग्रे

· पर्ल नाइटस्टार ब्लैक

· मैट पर्ल कूल व्हाइट



ये रंग 125 विंटेज के फोर्ज़ा 2025 के लिए पेश किए गए हैं:

· मैट सिनोस ग्रे मेटैलिक

· पर्ल फाल्कन ग्रे

· मैट पर्ल पैसिफिक ब्लू - NEW

· मैट पर्ल कूल वाइट - नया



इसके अलावा, फोर्ज़ा 125 का एक विशेष संस्करण संस्करण कांस्य रंग के पहियों और विशेष ग्राफिक्स के साथ नए मैट सिनोस ग्रे मेटैलिक में उपलब्ध है।
खोलें
बंद करना